नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के बॉलीवुड सितारों की पहचान उनके खास अभिनय से होती है। जिससे वो लाखों फैंस का दिल जीतकर अपनी खास जगह बना लेते है। और इसी के चलते फैंस भी अपने स्टार्स की फिल्म को देखने का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से करते है। ये बात तो हर कोई जानता है कि स्टार्स फिल्म को हिट करने के लिए जितनी मेहनत करते है उससे कही ज्यादा पैसा भी वसूल करते है। इस फिल्म का हर बड़ा स्टार्स करोड़ों की फीस लेता है।

इतना ही नही फिल्म स्टार्स की कमाई करने के जरिया सिर्फ फिल्म ही नही होती, इसके अलावा वो विज्ञापन से लेकर ब्रांड एंडोर्समेंट से भी खूब कमाई करते हैं। जिससे वो लाखों-करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं।

इतना ही नही जब ये स्टार्स किसी बड़े बिजनेसमैन की शादियों में नाचते गाते देखे जाते है तो उसकी फीस अलग से चार्ज करते है। लेकिन यह बात कम लोग जानते होगे की ये स्टार्स किसी की खुशी के मौके पर तो फीस वसूल करते ही है साथ ही में किसी के घर में दुख होने पर उनके घर जाने की कीमत भी वसूल करते है।  जींहा ये बात सच है कि स्टार्स किसी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए भी पैसे लेते हैं? इस बात का खुलासा एक वीडियो के दौरान हुआ।

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में तो काफी देखा व सुना गया है कि जब कोई धनवान अपने घर में खास दावत करता है तो उसमें  स्टार्स को भी शामिल करता है। जिसके लिए स्टार्स वहा मौजूद होने की फीस लेते है। लेकिन इस बात को बहुत ही कम लोग जानते है कि ये स्टार्स किसी की तेरहवीं में जाने का भी पैसा चार्ज करते है।

तेरहवीं में जाने का लेते हैं पैसा

बिग स्मॉल टॉक नाओ शो में इस बात का खुलासा हुआ। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में अनुज ने एक शो में कहा है कि- ‘पता ये लगा कि फिल्म इंडस्ट्री के जो भी बड़े स्टार्स होते हैं उनकी इनकम शादियों में जाने और डांस करने से तो होती ही है साथ ही अंतिम संस्कार और तेरहवीं में जाने से भी होती है। इस बारे में बहुत ही कम लोग जानते होगें।