नई दिल्ली: काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स वालें फोन को यदि आप खरीदने का मन बना रहे है तो आपके सामने एक शानदार मौका आया है क्योकि इन दिनों अमेजन पर Great Freedom Sale की धूम मची हुई है। इस सेल में कई कंपनियां एक से बढ़कर एक धांसू फोन को भारी डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है।

यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार फोन उठाना चाहते है को  यगह डील आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। iQOO 9 Pro 5G फोन को खऱीदने पर कंपनी इसमें भारी ऑफर दे रही है इस ऑफर का फायदा यदि आपने नही उठाया तो यह चूक आपके लिए भारी पड़ सकती है।

ये है शानदार डील ऑफर

अमेजन पर चल रहे Festival Sale पर iQOO का iQOO 9 Pro 5G स्मार्टफोन भारी छूट के साथ मिल रहा है। बाजार में इसकी कीमत 79990 रुपये के करीब की है जिसे इस सेल में 44 फीसदी की भारी छूट के साथ मात्र 44990 रुपये में बेचा जा रहा है। इससे आप काफी बचत कर सकते है।

iQOO 9 Pro 5G के फीचर्स

iQOO 9 Pro 5G की खासियतो के बारे में बात करें तो यह काफी शानदार फीचर्स से लैस है, इसके फीचर देखकर आप इसे तुंरत ही खरीद लेंगे। अमेजन की सेल पर मिल रही भारी छूट के चलते इसमें ग्राहक को SBI क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आप कई पैसों की बचत भी कर सकते है। इसके लिए आप ग्राहक को अमेजन के आधिकारिक साइट पर जाकर इन डील ऑफर्स को देखना होगा।