यदि आप इन आने वाली गर्मियों में एसी खरीदने का मूड बना रहे हैं तो जल्दी करें। इस वक्त Amazon पर एयरकंडीशनर्स पर बहुत ही शानदार छूट चल रही है। इस छूट के तहत एसी पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है और यदि आप SBI कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 1500 रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है। इस तरह आप Amazon से एसी खरीद कर काफी पैसे बचा सकते हैं।

ये हैं Amazon पर बेस्ट AC deals

अमेजन पर दिए जा रहे इस ऑफर के तहत आप LG, Voltas और Bluestar के एसी खरीद सकते हैं। इनमें एलजी का एसी जिसकी मार्केट प्राइस लगभग 61,000 रुपए हैं, अमेजन के इस ऑफर के तहत केवल 36,480 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह window AC है और इसकी कैपेसिटी 1.5 टन की है। यह पॉल्यूशन फैलाने वाले कणों को भी प्यूरिफाई करता है।

Voltas के AC पर मिल रहा है ये ऑफर

Voltas का 1.5 टन का एसी जिसकी मार्केट प्राइस लगभग 33,990 रुपए हैं, अमेजन की इस सेल के तहत केवल 27,590 रुपए में मिल रहा है। यह विंडो एसी है और इस पर 5 स्टार रेटिंग दी गई है जिसकी वजह से यह बहुत कम इलेक्ट्रिसिटी खर्च करता है।

Blue Star का विंडो एसी

इस एसी की एमआरपी 40,000 रुपए है लेकिन अमेजन के ऑफर के तहत 35,999 में मिल रहा है। यह एसी 1.5 टन कैपेसिटी का है और इसकी रेटिंग 5 स्टार है। इस एसी के साथ एक साल की वारंटी आती है और कंडेंसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है।