सर्दियों का मौसम जा चुका है और अब हल्की-हल्की गर्मी पड़नी शुरू हो गई है। कुछ ही दिनों के बाद अब गर्मियों का मौसम आ जाएगा जिसमें लोगों को कूलर, पंखा और एयर कंडीशनर की डिमांड करने लगेंगे।

ऐसे में यदि आप कोई सीलिंग फैन खरीदना चाहते है, जो पूरे कमरे में ठंडी हवा दें तो आज हम आपके लिए बेहतरीन डिस्काउंट पर मिलने वाले कुछ सीलिंग फैन के ऑप्शंस के बारें में बताने जा रहे हैं।

ये सीलिंग फैन इतनी अच्छी हवा देंगे कि आपको कूलर और एसी की भी जरूरत नहीं पड़ेगी और बहुत अच्छी हवा मिलेगी। तो चलिए अब आपको इन हवादार फैन के बारे में बताते हैं….

Bajaj 1200 mm फैन
बजाज कंपनी बहुत ही पुरानी कंपनी है और इसके सीलिंग फैन बहुत अच्छे और टिकाऊ होते हैं। ये सीलिंग फैन ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर 3005 रुपए में लिस्ट किया गया है। जिस पर अभी आपको 54 फीसद तक का बहुत अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यदि आप इस गर्मी में ठंडी हवा वाला पंखा लेना चाहते हैं, तो आप इसको सिर्फ 1379 रुपए में खरीद सकते हैं, इसके अलावा आपको इस पर 2 साल की वारंटी दी जा रही है।

Orient Electric Ceiling फैन
ओरिएंट एक बहुत विश्वसनीय कंपनी है, इस कंपनी के फैन को आप अमेजन से बहुत अच्छे दाम में खरीद सकते हैं। इस फैन को अमेजन में 2800 रुपए में लिस्टेड किया गया है, लेकिन आप इसको 48 फीसद के बेहतरीन डिस्काउंट पर सिर्फ 1449 रुपए में मिल जाएगा। इसको 2 साल की वारंटी में बेचा जा रहा है।

Havells 1200mm फैन
हैवल्स सीलिंग फैन सेगमेंट का बहुत ही जाना माना ब्रांड है। इस कंपनी के सीलिंग फैन को अमेजन पर 3675 रुपए में लिस्टेड किया गया है। जिसको आप 37 परसेंट के डिस्काउंट पर सिर्फ 2298 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फैन पर कंपनी की तरफ से कोई वारंटी नहीं दी जा रही है। लेकिन आप इसको ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं।

गर्मियों का सीजन आते ही आपको सीलिंग फैंस और कूलर, एसी के ऑप्शंस देखने को मिल जाएंगे। जिनको आप आराम से ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। लेकिन हो सकता है कि उस समय आपको यह डिस्काउंट मिले या ना मिले। लेकिन अभी आपको यह मौका मिल रहा है इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदने का।