Ram Mandir Invitation: सब चाहते है कि राम मंदिर जल्द से जल्द बने. ऐसे में अभी हाल ही में अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी तेज़ी के साथ चल रही है. ये बात तो हम सब जानते है कि इसी साल 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन करने वाली है. खबर ये भी है कि 16 जनवरी से सात दिवसीय अनुष्ठान की शुरुआत होनी है. दरअसल इस पूजन में पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य यजमान के तौर पर होंगे. इस उद्घाटन समारोह में सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, अधीर रंजन चौधरी सहित कई विपक्षी नेताओं को भी न्योता दिया गया है. यही नहीं शिवसेना और सीपीएम के नेताओं ने इस कार्यक्रम में शामिल न होने पर इनकार भी कर दिया है.

मुख्य पुजारी ने साधा निशाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे शिवसेना और राज्यसभा सांसद संजय राउत राम मंदिर उद्घाटन को लेकर भाजपा सरकार को निशाना बना रहा है. असल में वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के लिए निमंत्रण मिला है. बता दे शिवसेना नेताओं के इन बातों पर श्री राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि निमंत्रण केवल उन्हीं को दिया गया है जो “भगवान राम के भक्त” हैं. इस बात पर कि गयी टिप्पणी वायरल हो रही है.

पीएम मोदी की गयी तारीफ

आपको बताते चले कि आचार्य सत्येंद्र दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि तारीफ कि है.उन्होंने कहा कि हमारे पीएम का हर जगह सम्मान किया जाता है. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बहुत बड़ा काम किया है. उन्होंने आगे ये भी कहा है कि” यह राजनीति नहीं है असल में यह उनकी भक्ति है.