Nokia C21 Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से है जिन्हे नोकिया के स्मार्टफोन पसंद आ रहे है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. अभी हाल ही में नोकिया के एक नए स्मार्टफोन पर आपको धांसू का ऑफर मिल रहा है. जिस स्मार्टफोन की हम बात आकर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia C21 स्मार्टफोन है. आपको इस पर 12 हज़ार का डिस्काउंट मिलेगा. इसकी बैटरी करीब 3 दिन तक चलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है

Nokia C21 प्लस मोबाइल के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में नोकिया कंपनी ने Nokia C21 Plus फोन में आपको धांसू फीचर्स मिलेंगे. ये स्मार्टफोन 28 फरवरी 2022 तक लॉन्च हो जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच फुल एचडी अमोलेड टच डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा कोर यूनिसॉफ्ट SC9863A का चिपसेट प्रोसेसर मिलता है. इसमें मिलने वाली बैटरी बहुत मजबूत है. इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर चलेगी सीधे 3 दिनों तक.

Nokia C21 Plus फोन का कैमरा क्वालिटी

बात अगर स्मार्टफोन की करें तो इसमें आपको डबल कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें आपको मुख्य कैमरा 13MP मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2MP मेगापिक्सल का माइक्रोसेंस कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट कैमरा 5MP मेगापिक्सल का देखने को मिलता है. आपको इसमें 32GB और 64GB इनबिल्ड इंटरनल स्टोरेज मिलता है. |ये फोन सिर्फ 178 ग्राम का है.

Nokia C21 प्लस की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 14 से ₹15000 रुपए है. आपको इस पर छूट मिलते है. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीदते है तो आपको 5 परसेंट का कैशबैक मिलता है. आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है.