नई दिल्ली: यदि आप धनतेरस पर नया 5G स्मार्टफोन काफी कम कीमत के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Flipkart की Big Diwali Sale में दमदार फोन काफी कम कीमत के साथ सेल किए जा रहे है जिसमें Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन काफी धमाल मचाए हुए है। इस फोन के खरीदने की होड़ सी मची हुई है। यदि आप भी इस फोन के खरीदना चाहते है तो इस हैंडसेट पर बैंक की ओर से कई लाजवाब डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। जिन्हें आप बिना ज्यादा पैसा दिए आराम से खरीद सकते हैं। चलिए, आपको इसके बारे में विस्तार से बताएं।

Vivo T2 5G पर Flipkart Discount Or Offers

Vivo T2 5G की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 23,999 रुपये में लिस्टेड किया है। जिसमें ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से आप 25% के डिस्काउंट पर आप इसे 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फोन मे आपको और भी कई ऑफर्स देखने को मिलेगें।

वीवो के इस फोन के यदि आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते है तो इस पर 10% का डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा आपको फ्लिपकार्ट Axis Bank के कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इतना ही नही इसमें कैशबैक और डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा हैं। साथ ही 13,250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इन ऑफर्स के लाभ उठाने पर आपको यह फोन कम दाम में खरीदने को मिलेगा।

Vivo T2 5G के फीचर्स

Vivo T2 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में इसकी स्क्रीन 6.38 Inch की फुल HD+ Display के साथ मिलती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है। वहीं इस डिवाइस में 8GB/6GB की RAM और 128GB की स्टोरेज मिलती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Vivo T2 5G का कैमरा

Vivo T2 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसलका पहला कैमरा  64MP का मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया जाता है। ये फोन दो कलर Velocity Wave और Nitro Blaze में खरीदने को मिल रहे हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।