Flipkart Sale Flipkart पर फिलहाल साल का सबसे जबर्दस्त Big Year End Sale चल रहा है। यह सेल लगातार 16 दिसंबर तक चलने वाली है। अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो इस सेल का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रहे इस सेल के दौरान आपको जबरदस्त ब्रांडेड फोन ₹7000 से भी कम कीमत में मिल जाएंगे।

इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल पर आपको शानदार डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके साथ ही आपको बता दे फ्लिपकार्ट के इस सेल में आपको बहुत सारे जबरदस्त प्लांट्स भी देखने को मिलेंगे। बहुत ही बेहतरीन डिस्काउंट पर आपको लाजवाब फ़ोन मिलने वाला है।

Flipkart Sale में मिल रहे जबर्दस्त ब्रांड

फ्लिपकार्ट की तरफ से चलाई जा रही है सेल में आपको बहुत ही बेहतरीन ऑफर भी देखने को मिलेंगे। इस सेल ने ग्राहकों को Poco C51, Samsung Galaxy F04 और Motorola e13 जैसे कई शानदार फोन मिलाने वाले हैं।

Poco C51

जैसे कि हमने आपको बताया फ्लिपकार्ट पर बहुत सारे मॉडल के बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स चल रहा है ऐसे में अगर आप पोको c51 अपने लिए लेना चाहते हैं तो यहां इसकी डिटेल्स दी गई है। पोको के इस मॉडल में आपको 4GB का बेहतरीन RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इस मॉडल की फिलहाल मार्केट प्राइस ₹ 9,999 है। वही ऑफर के दौरान इस फोन पर आपको 5% का कैशबैक भी मिलने वाला है। 

Must Read

Samsung Galaxy F04 

अगर आप सैमसंग गैलेक्सी का यह मॉडल अपने लिए लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत ₹ 6,799 है और फ्लिपकार्ट के ऑफर के दौरान इस पर आपको 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 4GB का RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा।

Motorola e13

वहीं अगर आप मोटरोला के मॉडल को अपने लिए लेना चाहते हैं तो इसमें आपको 4 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसी के साथ ही आपको बता दे किस मॉडल में आपको 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। सेल के दौरान इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 10,999 है।