नई दिल्ली। हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी के गानें के साथ उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते नजर आते है। उनकी डांस की दाओं के लोग दिवाने है जब भी वो स्टेज पर अपना परफार्मेंस दिखने के लिए आती है। लोग बेकाबी होकर उनके साथ झूमने के लिए मजबूर हो जाते है। सपना चौधरी के बाद अब एक और डांसर उन्हे उनके ही गाने  “तेरी आख्यां का यो काजल” के साथ चैलेंज करते नजर आ रही है।

बेली डांस के लिए पहचानी जाने वाली राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी इन दिनों अपने जबरदस्त डांस मूव्स से लोगों के बीच चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। इन दिनों गौरी सपना के गाने“तेरी आख्यां का’ गाने में धमाकेदार ठुमके लगाते नजर आ रही है। उनकी अदाओं को देख दर्शक भी उनके साथ झूमते नजर आ रहे है।

वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी ने “तेरी आख्यां का यो काजल” गाने में बेहतरीन डांस करके अपनी अलग छाप छोड़ी है जिसमें अब गोरी नागोरी भी इसी गाने पर स्टेज तोड़ ठुमके लगाकर लोगों का दिल जीत रही  हैं। गोरी नागोरी को यदि आप इस वीडियो में डांस करते देखेंगे तो आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं की गोरी नागोरी सपना से कहीं ज्यादा बेहतरीन डांसर हैं।

गोरी नागोरी का अलग है जलवा

गोरी नागोरी आज के समय में एक स्टार्स के नाम से पहचानी जानी लगी है। उनकी लोकप्रियता देश में ही नही विदेशों में भी सुनने को मिल रही है। उनके डांस शो को देखने लोग दूर दूर से आते हैं। गोरी नागोरी का प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के आसपास भीड़ लगना शुरू हो जाती है। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी का कोई भी वीडियो आने पर तुरंत वायरल हो जाता है।

वीडियो को कर रहें हैं पसंद

गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर जैसे ही पोस्ट किया गया वैसे ही अब तक 7.7M व्यूज मिल चुके हैं।