Motorola Edge 30 Ultra मोटरोला की तरफ से लांच किया गया यह नया फोन मुख्य रूप से अपने कैमरा क्वालिटी के कारण लगातार चर्चा में बना हुआ है। अगर आप भी एक बेहतर कैमरा वाला फोन देना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प रहेगा।

इस शानदार फोन में आपको सेल्फी कैमरा साथ मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। फिल्हाल यह फोन मुख्य रूप से युवाओं के आकर्षण का प्रथम केंद्र बना हुआ है। आईए आपको इस धमाकेदार फोन के एक्स्ट्रा फीचर्स और बैटरी बैकअप क्वालिटी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

मिल रहा 33% डिस्काउंट Motorola Edge 30 Ultra

अगर आप मोटरोला की यह शानदार फोन लेना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता दे। या फोन आमतौर पर 74,999 रुपए में मार्केट में उपलब्ध है। लेकिन अगर आप इसे फ्लिपकार्ट के ऐप पर जाकर ऑनलाइन ऑर्डर करेंगे तो आपको 33% का डिस्काउंट दिया जाएगा।

डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत ₹49,999 हो जाएगी। केवल इतना ही नहीं आपको बता दे अगर आप इस फोन को बैंक ऑफर के तहत एसबीआई के डेबिट कार्ड से खरीदेंगे तो आपको एक्स्ट्रा ₹5000 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। यानी कि ऐसे में इस फोन की कीमत 45,999 रुपए हो जाएगी।

स्टोरेज कैपेसिटी है जबरदस्त

कंपनी की तरफ से जानकारी साझा की गई है कि स्कूल में आपको कुछ तीन वेरिएंट्स देखने को मिल जायेंगे। इस फोन का सबसे पहले वेरिएंट आपको 128GB का इंटरनल स्टोरेज और 8GB का RAM ऑफर करता है।

वहीं अगर आप इसके दूसरे मॉडल को खरीदेंगे तो इसमें आपको 8GB का राम और 12GB का राम के साथ 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस फोन का तीसरा वेरिएंट सबसे जबरदस्त है क्योंकि इसमें आपको 12GB के रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।