Nokia C12 Pro

Nokia के फोन्स का इस्तेमाल भारत में काफी लंबे समय से किया जा रहा है। लोग इस ब्रांड पर भरोसा करते हैं। Nokia भी आज के समय के अनुसार एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को लांच करती जा रही है। इसी क्रम में Nokia ने हालही में एक जबरदस्त फोन को लांच किया है। जिसका नाम Nokia C12 Pro है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं। ख़ास बात यह है की आप इस फोन को काफी सस्ते दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia C12 Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.3 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रेजोल्यूशन 720 X 1600 पिक्सेल्स है। इसकी पिक्सेल डेंसिटी 278 PPI है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Octa-Core Unisoc SC9863A1 (28nm) प्रोसेसर को दिया गया है। जो की गेमिंग तथा मल्टी टास्किंग के लिए बेहद लाभप्रद माना जाता है।

Android 12 पर यह फोन रन करता है। आपको बता दें की कंपनी ने इस फोन को 2GB और 4GB रैम के वेरिएंट में लांच किया है। इनमें आपको 32GB और 64GB इंटरनल मेमोरी दी हुई है। इसके अलावा जल्दी ही कंपनी 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले फोन्स को भी लांच करने वाली है।

Nokia C12 Pro की बैटरी

आपको बता दें की कंपनी ने इसमें काफी पावरफुल बैटरी दी है। जानकारी दे दें की इस फोन में कंपनी ने 4000 mAh की दमदार बैटरी दी है। जो की आपको लंबा पावर बैकअप मुहैया कराती है। इसके साथ में आपको 10 वॉट का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जाता है। जो फोन की बैटरी को काफी कम समय में चार्ज कर देता है।

Nokia C12 Pro की कीमत

भारत के बाजार में इस फोन को लांच कर दिया गया है। इसको कंपनी ने दो वेरिएंट में लांच किया है। फ्लिपकार्ट पर यह सेल के लिए उपलब्ध है। वहां से आप इसको मात्र 6,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यह एक किफायती फोन है, जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं।