आज के समय में हरियाणवी डांस इंडस्ट्री लगातार आगे बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग स्टेज डांस को देखना पसंद करने लगे हैं। हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में स्टेज डांस के लिए आज आपको कई बेहतरीन डांसर्स देखने को मिल जाती हैं। इन्हीं में से एक गोरी नागोरी भी हैं। जिन्होंने इस समय अपने जबरदस्त डांस से चारों और गर्दा उड़ाया हुआ है। गोरी नागोरी के डांस प्रोग्राम इस समय लगातार होते देखें जा रहें हैं तथा भारी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम में आते जा रहें हैं।

पसंद करते हैं डांस

गोरी नागोरी के डांस को लोग काफी पसंद करते हैं। इसके डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। आपको बता दें की गोरी नागोरी असल में राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन अपने बेहतरीन डांस की बदौलत इन्होने अपना झंडा हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में मजबूती के साथ गाड़ रखा है। गोरी नागोरी के प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही चारों और लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है तथा डांस प्रोग्राम के शुरू होते ही लोग मदहोश नजर आने लगते हैं।

बढ़ रहा है क्रेज

गोरी नागोरी के डांस का क्रेज अब लगातार बढ़ता जा रहा है। यही कारण है की इनके प्रोग्राम भी अब काफी होने लगे हैं। आपको बता दें की गोरी एरोबिक्स तथा बेली डांस में अपनी अच्छी पकड़ रखती है। जिसका उन्हें डांस के दौरान अच्छा लाभ मिलता है और वे जबरदस्त स्टेप्स को डांस के दौरान आसानी से इस्तेमाल कर पाती हैं। गोरी के इस डांस को देखकर लोग काफी मदहोश हो जाते हैं। काफी लोगों का मानना है की सपना चौधरी को डांस के मामले में गोरी ही टक्कर दे सकती है।

वीडियो हुआ वायरल

इस समय गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो काफी देखा जा रहा अहइ। इस वीडियो को काफी लोग लाइक कर रहें हैं तथा बड़ी संख्या में लोग इसको शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप गोरी नागोरीको गले में दुपट्टा डालें डांस करते देख सकते हैं। गोरी नागोरी एकदम जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं। दर्शक लोग भी उनके डांस को देखकर काफी खुश नजर आ रहें हैं।