Amazon Sale: अमेजॉन फ्लिपकार्ट पर आजकल एक से बढ़कर एक Sale और ऑफर चल रहे हैं. इन सेल और ऑफर में आप महंगे से महंगा मोबाइल सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. इन स्मार्टफोन पर यह वेबसाइट अच्छा ऑफर दे रही है.

अगर आप भी ओप्पो का फोन खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन पर इस समय जबरदस्त सेल चल रही है. इस सेल में आप अधिक कीमत के फोन डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीद सकते हैं. इनके अतिरिक्त इस पर और भी ऑफर दिए जा रहे हैं.
इस ऑफर के तहत आप ओप्पो के स्मार्टफोन सस्ती कीमत में खरीदीये. इस लेख में आज हम आपको इन्हीं फोन के बारे में बता रहे हैं.

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए इस समय अमेजॉन पर ओप्पो स्मार्टफोन (OPPO Smartphone) के लिए जबरदस्त sale चल रही है. सेल में ओप्पो के एक से बढ़कर एक फोन सस्ती कीमत में खरीदेगा का शानदार मौका है. इस Sale में ओप्पो के ए सीरीज के मोबाइल पर जबरदस्त ऑफर मिले हैं.

OPPO के A- सीरीज के मोबाइल पर ऑफर

ओप्पो कंपनी के इस सीरीज के मोबाइल पर कंपनी शानदार ऑफर दे रही है. इन ऑफर के तहत आप बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. यह डिस्काउंट ₹1500 तक हो सकता है. इसके अतिरिक्त आप इस फोन को लोन पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको हर महीने ईएमआई भरनी पड़ेगी.

बहुत सारे बैंक इन EMI पर ब्याज नहीं ले रहे हैं. इसलिए यह फोन मासिक किस्त पर खरीदने का भी जबरदस्त मौका है. इसके अतिरिक्त इन फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है. आप अपना पुराना मोबाइल देख कर उस पर 7 हजार रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं. यह डिस्काउंट फोन की सिचुएशन पर निर्भर करेगा. तो अब हम आपको बताने जा रहे हैं आप ओके इन ए सीरीज मोबाइल के बारे में और इनके फीचर्स के बारे में.

OPPO A74 5G Smartphone Mobile

ओप्पो के इस फोन में 6.49 inch की डिस्प्ले है. इसमें 6 जीबी की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है. इस फोन की बैटरी 5000 एमएएच की है. इसमें Qualcomm Snapdragon 480 प्रोसेसर है. इस फोन का वजन 188 ग्राम है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रीयर कैमरा है. इसमें 1 साल की वारंटी है.

OPPO A55

ओप्पो के इस फोन में 6.51 Inches की Display है. इस फोन की बैटरी 5000 MAH की है. इस फोन में 4G की जीबी रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. इस फोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर है. ओप्पो के फोन का वजन 190 ग्राम है. इसमें 50 मेगापिक्सल का A1 ट्रिपल कैमरा है.

OPPO A31

Oppo के इस फोन में 6.5 inches की डिस्प्ले है.इस मे 4230 mah कि Bettary है. इस फोन में 6 जीबी की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है. इसके Mediatek 6765 प्रोसेसर है. ये फोन Operaring System Android 9.0 पर काम करता है. इस फोन का Weight 180 ग्राम है. इस फोन Triple Rear (12 MP + 2 MP + 2 MP) और 8 MP Front केमरा है.इस फोन में 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग और 6 महीने की बैटरी की वारंटी है.

OPPO A54

ओप्पो के इस फोन में 6.51 इंच की Lcd स्क्रीन है. इस फोन में 5000 mAh की बैटरी है. इस फोन में 4 जीबी की रैम है और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. इस फोन मे Processor
MediaTek Helio P35 है. इसका Operating System, Andriod 10.0 है. इस फोन में 18 वाट फास्ट चार्जिंग इनेबल है. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इसका वजन 192 ग्राम है. इस फोन में 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग और बैटरी वारंटी है.