Relationship Tips: किसी भी रिलेशनशिप का हेल्थी होना बहुत ही जरुरी है. चाहे कोई भी रिलेशनशिप हो और कैसा भी रिलेशनशिप हो सभी रिलेशनशिप में उतार चढ़ाव आते हैं. लेकिन इन सब के बाद भी अभी जो एक चीज़ किसी भी रिलेशनशिप में होना जरुरी है और वो है प्यार. प्यार के साथ साथ पार्टनर को समझना भी जरुरी है. कई बार रिलेशनशिप में एक आदमी कुछ इसलिए नहीं बोलता की लड़ाई ना हो जाए.

ऐसे में दूसरा व्यक्ति पहले वाले व्यक्ति की फीलिंग समझ नहीं पाता. क्या आपको पता है ऐसे रिश्ते ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी रिलेशनशिप में हैं तो ये खबर आप के लिए है. दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसे संकेत बताने वाले है जिससे आप पता कर सकते हैं की आपका पार्टनर आपसे खुश है या नहीं. चलिए आपको इस बारे में बताते है.

बात-चित कम होना

आपकी जानकरी के लिए बता दे किसी भी रिलेशनशिप में बात चित होना बहुत जरुरी है. क्योंकि एक इसी चीज़ से आप सब कुछ सुलझा सकते हैं. लेकिन अगर रिलेशनशिप में अचानक से बात होना कम हो गयी है तो ये थोड़ा बुरा संकेत हो सकता है. आप इस बात का ध्यान दें की कहीं आपका पार्टनर अपनी किसी फीलिंग को आप से छुपा तो नहीं रहा. अगर हाँ तो आप इसे ठीक करने की कोशिश करें.

इमोशनल डिस्टेंस

कोई भी रिश्ता भाव के वजह से ही टिकता है. ऐसे में अगर किसी रिश्ते से वो इमोशन ही चले जाए तो फिर आप का रिलेशनशिप कैसे चलेगा. ऐसे में अगर आपका पार्टनर इमोशनल डिस्टेंस बना रहा है तो आपको अपने रिश्ते पर ध्यान देने की जरूरत है.

टेंशन

मान लीजिए अगर आपका पार्टनर बात बात पर गुस्सा होने लगा है और तो और चीड़-चिड़ा हो गया है तो आपके लिए ये बुरा संकेत है क्योंकि हो सकता है आपका पार्टनर आप से खुश ना हो. इसलिए अपने रिश्ते पर ध्यान दें