HDFC Bank Credit Card: लोगों के सेफ्टी के लिए बनी है. ऐसे में बैंक ने आज कल लोगों को क्रेडिट कार्ड देना चालू कर दिया है. इसका मार्केट में चलन काफी ज्यादा बढ़ गया है. ये लोगों को काफी फ़ायदापहुचा रहा है. आज कल लगभग सभी लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप क्रेडिट कार्ड यूज़ करते है तो इसको आपको पता होगा कि इसकी एक लिमिट भी होती है. अगर आप इसका इस्तेमाल करते है तो आपको इसका लिमिट होता है. दरअसल इस लिमिट का मतलब ये होता है कि आप उस लिमिट पैसे तक कितने की भी खरीदारी करते है.

आपको इसके लिए हर महीने क़िस्त चुकाने होते है. ऐसे में अगर आप अपने ड्यू डेट से पहले अगर आप वन टाइम पेमेंट करते है. ऐसे में आप चाहें तो इमरजेंसी के हालत में इससे पैसे भी निकाल सकते है. इसका इस्तमाल करने से पहले आप इस बात का ध्यान रखें कि इसका इंटरेस्ट ज्यादा लगता है.

मनी करें ट्रंसफर

यही नहीं अगर आप भी इस क्रेडिट कार्ड यूज़र है तो आपके लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है. दरअसल बैंक अपने क्रेडिट कार्ड यूज़र्स के लिए तोहफा लेकर आये है. यही नहीं HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर है तो 2 . 5 परसेंट की ब्याज दर से सेविंग अकाउंट से पैसे ट्रांसफर करेंगे.

होंगे ट्रांसक्शन पॉसिबल

सबसे अच्छी बात तो ये है कि payzapp HDFC बैंक एक दमदार मोबाइल एप्लीकेशन है. आप इस पर एक क्लिक से सेविंग अकाउंट में फंड ट्रांसफर कर सकते है. असल में आप चाहें तो इस ऐप से शप्पिंग और बहुत सारी खरीदारी कर सकते है.