नई दिल्ली। इस समय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पर प्रोडेक्ट पर जमकर ऑफर दे ही है। जिसमें आप आधे से भी कम कीमत पर अपने पसंद का स्मार्टफोन खरीदकर घर ले जा सकते है। इन प्रोडेक्ट पर मिल रहे ऑफर के तहत अब ओप्पो द्वारा पेश किए जाने वाले नई सीरीज Oppo Reno 8T पर बंपर ऑफर मिल रहा है।

यदि आप कोई नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो OPPO Reno के 5G स्मार्टफोन पर मिल रही बंपर डील का फायदा आप आज ही उठा सकते हैं। ओप्पो का Reno 8T  आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो हो सकता है। यह स्मार्टफोन इस दौरान फ्लिपकार्ट पर भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ सेल के लिए रखा गया है। फोन पर 29,200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यानी आपको यह स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत पर मिल सकता है।

  Oppo Reno 8T को सस्ते में खरीदने का मौका

दरअसल, इस समय फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल चल रही है। इस सेल में ओप्पो का फोन 23% की भारी डिस्काउंट के बाद 29,999 रुपये में बेचा जा रहा है, जबकि इसे आप मार्केट के शोरूम से खरीदते है तो यह आपको 38,999 रुपये की कीमत के साथ मिलेगा। इस फोन पर मिले रहे एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आप अपने पुराने फोन को बदलकर 29,200 रुपये तक का एक्सचेंज छूट पा सकते हैं। यानी आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ ठाकर इस फोन को मात्र 799 (29,999-29,200) रुपये में खरीद सकते हैं।

Oppo Reno 8T के स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 128GB स्टोरेज देको मिलता है और यह स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से लैस है। इस फोन में इसकी स्क्रीन 6.7 इंच की देखने को मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स पीक ब्राइटनेस  के साथ आती है।

Oppo Reno 8T का कैमरा

कैमरे की बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी लेने के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oppo Reno 8T की बैटरी

फोन को लबें समय तक पावर देने के लिए कंपनी ने 4800mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित ColorOS 13 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में टाइप-C पोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, Wi-Fi 5 जैसे अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।