एक रागिनी से शुरुआत करके बिग बॉस तक का सफर तय करने वाली सपना चौधरी को हर कोई जानता है। सपना चौधरी ने खुद के दम पर हर कोई मुकाम हासिल किया है। मर्यादित तरीके से डांस करके लाखों फैंस बनाए हैं। सपना चौधरी ने कभी भी मर्यादा नहीं तोड़ी। सपना चौधरी ने सैकड़ों लाइव डांस शो किए हैं। सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों के साथ भोजपुरी में भी एल्बम शूट किए हैं। सपना चौधरी और पेप्सी की कैमिस्ट्री सबसे ज्यादा देखने लायक थी। इनकी जोड़ी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। सपना चौधरी इन दिनों बेहद कम शो करती है। एल्बम ही यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज देश में हर कोई जानता है उन्होंने अपने आपको इस मुकाम पर पहुंचा लिया है, जिस पर पहुंचने के लिए हर कोई एड़ी चोटी का जोर लगाता है। हालांकि सपना चौधरी ने भी इस मुकाम को हासिल करने के लिए जिंदगी में बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लेकिन वह अपने मकसद पर डटी रही और कभी भी हार नहीं मानी। इसी का नतीजा है कि वह देश दुनिया में आज एक बेहतरीन कलाकार के रूप में जानी जाती हैं। सपना चौधरी के सारे ही वीडियो हमेशा वायरल होते हैं ऐसा ही उनका एक वीडियो स्टेज डांस का वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Sapna choudhary dance video

आजकल सपना चौधरी के आए दिन नए-नए गाने हमेशा रिलीज होते रहते हैं लोगों को लेकिन सपना चौधरी से इतनी पॉपुलर हैं कि उनके पुराने गाने भी लोग सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ऐसा ही उनका एक पुराना स्टेज डांस परफॉर्मेंस का वीडियो यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सांग जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया  Song 2022

सपना चौधरी के इस वायरल वीडियो में वह जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। यह उनका काफी पुराना एक स्टेज डांस परफॉर्मेंस का वीडियो है। एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने एक रीमिक्स सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया था, गाने के बोल हैं घूंघट का फटकारा इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना बेहतरीन डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी ने धमाल मचा दिया || Viral Dance || क्या आपने सपना की ऐसी मस्ती देखी है || New Song 2020