नई दिल्ली।  भारत के फोन में बाजार में Samsung ने शानदार फोन पेश करके अपना दबदबा चारों ओर बना लिया है। लोग इस कपंनी के फोन को हमेशा से पसंद करते आ रहे है। जिसमें अब अपने य़ूजर्स की पंसद को देखते हुए कपंनी ने इस साल 2024 में अपने पहले F-सीरीज़ स्मार्टफोन को पेश करने की घोषणा की है।

सैमंसग अब जल्द ही इसी सीरिज का Samsung Galaxy F15 5G फोन भारत के बाजार में पेश कर सकता है। यदि आप भी इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जानिए फोन से जुड़ी कुछ डिटेल

Samsung Galaxy F15 5G के बारे में..

भारत में सैमसंग ने पिछले साल इसी सीरिज का फोन Galaxy F14 5G को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब वो Galaxy F15 5G को सक्सेसर के रूप में पेश करने जा रहा है। जिसे पहली बार सैमसंग इंडिया की आधिकारिक सपोर्ट वेबसाइट पर इसका नया रूप देखने को मिला है।

Galaxy F14 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy F14 5G के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन कंपनी ने 6.6-इंच की FHD+ डिस्प्ले से लैस दी है। इस फोन में 6GB की रैम के साथ 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Galaxy F14 5G का कैमरा

Galaxy F14 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे दिए गए है जिसका पहला कैमरा 50MP प्राइमरी कैमरा, दूसरा कैमरा 2MP का और तीसरा कैमरा 2MP मैक्रो कैमरा है वहीं सेल्फी के लिए, फोन में 13MP कैमरा दिया गया है फोन में 6000mAh की बैटरी है जो आपको पूरे दिन चलाने में मदद कर सकती है