HDFC Bank Credit Card: बैंक ने आज कल क्रेडिट कार्ड देना चालु कर दिया है और करें भी क्यों ना आज कल इसका चलन जो काफी तेज़ हो गया है. शायद ही कोई ऐसा होगा जो इसका इस्तेमाल नहीं करता होगा. वैसे अगर आप क्रेडिट कार्ड यूज़ करते है तो आपको पता होगा कि इसकी एक लिमिट होती है. इस लिमिट का मतलब ये होता है कि आप उस लिमिट पैसे तक कितने की भी खरीदारी कर सकते है.

साथ ही आपको आप इसके लिए हर महीने क़िस्त चूका सकते है. अगर आप अपने ड्यूए डेट से पहले अगर आप वन टाइम पेमेंट कर सकते है. आप चाहें तो इमरजेंसी के हालत में इससे पैसे भी निकाल सकते है. हाँ लेकिन आप इस बात को ध्यान में रखें कि इसका इंटरेस्ट ज्यादा लगता है.

payzapp की मदद से करें ट्रंसफर

अगर आप भी क्रेडिट कार्ड यूज़र है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. जी हाँ बैंक अपने क्रेडिट कार्ड यूज़र्स के लिए तोहफा लेकर आये है. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर 2 . 5 परसेंट की ब्याज दर से सेविंग अकाउंट से पैसे ट्रांसफर कर पाएंगे.

payzapp से होंगे ट्रांसक्शन पॉसिबल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि payzapp HDFC बैंक एक मोबाइल एप्लीकेशन है. आप इस पर एक क्लिक से सेविंग अकाउंट में फन ट्रांसफर कर सकते है. आप चाहें तो इस ऐप से शप्पिंग और बहुत सारी खरीदारी कर सकते है.