Nokia 7610 5G Smartphone: नोकिया के स्मार्टफोन वैसे तो कई सारे है. लेकिन अभी हाल ही में जो स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चे में है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 5G है. आपको इस में सब कुछ नया मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स बहुत सारे मिलने वाले है. इसमें आपको धाकड़ कैमरा मिलने वाला है. अगर आप भी किसी नए स्मार्टफोन की तलाश में है तो आपको ये स्मार्टफोन आसानी से बेजिझक ले लेनी चाहिए. इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 4499 रुपए में मिल जाएगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फ़ोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले मिलती है. अगर आप उन लोगों में से हैं गेमिंग के शौक़ीन है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि इस फ़ोन से अच्छा गेमिंग के लिए कुछ हो ही नहीं सकता है. इस फोन के एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गयी होती है. आपको इस स्मार्टफोन में 888 प्लस चिपसेट मिलता है. साथ ही आपको इस फ़ोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलती है. ये फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है. इसमें आपको फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक मिलता है. इसका डिज़ाइन बहुत ही शानदार होने वाला है. ये एक कॉम्पैक्ट साइज़ में मिलने वाला है.इस फ़ोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी की मिलती है.

बैटरी

बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस फ़ोन में आपको 6800 मिलिएम्पर बैटरी मिलती है.

कैमरा

आपको नोकिया के इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसकी फोटो क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी वाली मिलने वाली है. इसमें आपको फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे फ़ीचर्स मिलते हैं. ये फ़ोन सेल्फी लवर्स के लिए बहुत अच्छा है. आपको इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाने वाला है.