आपको पता ही है कि इस समय फेस्टिव सीजन चल रहा है। इस समय लोग शॉपिंग में काफी मसरूफ रहते हैं। इसी कारण अब प्राइवेट बैंकों की ही तरह अब सरकारी बैंक भी अपने ग्राहकों को डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर अच्छा डिस्काउंट दे रहें हैं। इसी प्रकार के ऑफर्स को एसबीआई कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा भी दे रहें हैं। जिनमें बताया गया है कि इन बैंकों के कार्ड्स से शॉपिंग करने पर ग्राहकों को 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है।

SBI क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फेस्टिव सीजन में एसबीआई कार्ड ने एक ऑफर लांच किया है। जिसके अनुसार यदि आप इस बैंक के कार्ड से रिलायंस डिजिटल के प्रोडक्ट्स को खरीदते हैं तो आपको 10 हजार रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। ख़ास बात यह है कि आप इस ऑफर का लाभ ईएमआई से खरीदारी करने पर ही ले पाएंगे। हालांकि इसके लिए कुछ शर्ते भी हैं जैसे की आपको इस ऑफर का लाभ 10 हजार से ज्यादा की खरीदारी करने पर ही मिल सकेगा। बता दें कि आप इस ऑफर का लाभ 5 नवंबर तक उठा सकते हैं।

Bank of Baroda का डिस्काउंट ऑफर

बैंक ऑफ बड़ौदा देश के बड़े बैंकों में से एक है। यदि आप मीशो ऐप पर बैंक ऑफ़ बड़ौदा के डेबिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यदि आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो ध्यान दें कि आपको कम से कम 600 रुपये की शॉपिंग करनी होती है। इसके अलावा आपको 200 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट नहीं दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ आप 27 अक्टूबर से लेकर 6 नवंबर तक उठा सकते हैं।

एसबीआई कार्ड पर 27% कैशबैक

आपको बता दें कि एसबीआई कार्ड आपको देश के 2700 से ज्यादा शहरों में फ्लिपकार्ट , अमेजन , मिंत्रा, रिलायंस रिटेल आदि कई ब्रांड से शॉपिंग करने पर 27.5 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है। आप 15 नवंबर तक एसबीआई के इन ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं।