Infinix smart 8 Plus जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन दुनिया भर में 5G मॉडल की डिमांड बढ़ती जा रही है। विशेष कर भारतीय बाजारों में ग्राहकों की सबसे पहली पसंद बन रही है 5G मॉडल। आज हम आपके लिए इंफिनिक्स की तरफ से नहीं लॉन्च की गई एक ऐसे फोन की जानकारी ले आए हैं जो आपको मात्र 2775 में दिया जा रहा है। 

कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत फीचर्स और इस पर मिल रहे डिस्काउंट प्लान की पूरी जानकारी दी जा चुकी है। इसे भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा चुका है और इसकी बिक्री भी शुरू हो गई है। अगर आपके शानदार 5G मोबाइल फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए सबसे लाभकारी होने वाली है। 

Infinix smart 8 Plus Screen Display 

अब आपको बता दे अगर आप इंफिनिक्स की तरफ से सामने आ रही जानकारी पर गौर करें तो इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले को काफी ज्यादा विशेष समझा जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 6.54 इंच की IPS LCD देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 120 हज का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि सेफ्टी के लिए कंपनी इसमें ग्राहकों को Corning Gorilla glass 2 का प्रोटेक्शन भी दे रही है। 

कैमेरा क्वालिटी है लाजवाब 

अगर हम इस मॉडल में कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50 MP का में कैमरा और 0.08 MP का सपोर्ट कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल के कैमरे से आप 2k वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। वहीं अगर आप सेल्फी की बात करें तो कंपनी आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल पर 8 MP का फ्रंट कैमरा दे रही है। 

क्या है इसकी असल कीमत 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की असल कीमत ₹7,799 है। आपको बता दे कंपनी आपको इस मॉडल पर बैंक ऑफर दे रही है जिसके तहत इसकी कीमत 500 से लेकर 750 रुपए तक काम हो जाएगी। अगर आप इस स्मार्टफोन को Monthly EMI पर खरीदने हैं तो आपको इसके लिए केवल 3 महीने तक EMI भरनी होगी। आपको बता दे इस मॉडल में आपको ₹2,674 खर्च हर महीने आयेगा।