Infinix Smart 8 Plus अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह दी गई जानकारी आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। आपको बता दे बहुत ही जल्द Infinix भारतीय बाजारों में अपनी नई Smart 8 Plus मॉडल को लॉन्च करने जा रही है। 

इंफिनिक्स के सेट में आपको बेहतरीन कैमरा के साथ-साथ जबरदस्त बैटरी और लाजवाब स्क्रीन क्वालिटी दी जाएगी। अगर आप इस बजट फ्रेंडली फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी डिटेल्स पर एक बार ध्यान जरूर दें। 

Infinix Smart 8 Plus Camera Quality 

इस शानदार मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिल रही है। कंपनी का दवा इस मॉडल में 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा जो कि AI फंक्शन से लैस होने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में आपको 8 MP का कैमरा मिलने वाला है। इस मोबाइल को इसके कैमरा को में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

Screen specification भी है लाजवाब 

अगर आप इस मॉडल का फोन अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको बेहतरीन स्क्रीन क्वालिटी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी। इसके स्क्रीन के रेजोल्यूशन 1612 x 720 पिक्सल, 1500:1 कंट्रास्ट रेशियो, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 90Hz रिफ्रेश रेट भी मिलने वाली है। इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 2.2Ghz ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G36 12nm प्रोसेसर भी दिया जाएगा। 

रंगो के विकल्प भी है मौजुद 

वहीं अगर हम शानदार मॉडल के रंग विकल्प की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको Galaxy White, Shiny Gold और Timber Black कलर्स में उपलब्ध है। आपको बता दे रंगों के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। 

कीमत भी है बजट में Infinix Smart 8 Plus

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 7,799 है। इस मॉडल को मार्केट में इसके फीचर्स कैमरा क्वालिटी और बैटरी क्वालिटी की वजह से बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।