नई दिल्ली। भारत में यदि सबसे मंहगे फोन के बारे में बात करें, तो सबसे पहला नाम आईफोन का आता है। क्योकि इस फोन के फीचर्स इतने दमदार होते है कि इसके चलते इस फोन की कीमतें आसमान को छूती है। जिसे आम वर्ग के लोगों का खरीदना बस के बाहर होता है। लेकिन अब कपंनी अपने इस फोन को काफी कम बजट के साथ पेश करने जा रही है। कपंनी ने हाल ही में अपना शानदार स्मार्टफोन iPhone 14 को लॉच किया है। जो आपको मिल रहे भारी भरकंप डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसकी खरीदारी करके आपको भारी बचत करने का मौका दिया जा रहा है।

काफी कम कीमत के साथ पेश किया जाने वाला एप्पल आईफोन 14 एक दमदार फोन है जिसमें ना सिर्फ दमदार प्रोसेसर दिया जा रहा है बल्कि पावरफुल कैमरा और एक तगड़ी बैटरी भी मिल रही है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में…

iPhone 14 पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट

आईफोन 14 को आप भारी डिस्काउंट के साथ हासिल कर सकते है। फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर्स के तहत एप्पल आईफोन 14 के स्टार लाइट 128GB वैरीअंट को खरीदते है तो इस फोन को खरीदने के लिए आपको ₹68999 चुकाने पड़ेंगे। हालांकि इस फोन पर निल रहे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर इसे आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

iPhone 14 पर मिल रहा यह एक्सचेंज ऑफर

आई फ़ोन 14 में मिल रहे ऑफर के तहत स्टार लाइट 128GB वेरिएंट के फोन पर ग्राहकों को पूरे ₹61000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप अपने पास रखे पुराने एप्पल आईफोन 14 प्रो या फिर एप्पल आईफोन 14 प्रो मैक्स जैसे मॉडल को बदलना चाहते है तो इस पर पूरे 61000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा। जिसके चलते आप इस आईफोन 14 के वेरिएंट को खरीदने के लिए सिर्फ ₹7999 ही चुकाएगें।

अगर आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते है तो जल्द ही ले इसका फायदा, क्योकि यह डाल काफी कम समय के लिए है।  हालांकि आपको इनकी शर्तो का पालन करना होंगा तभी आप इस ऑफर का लाभ ले सकते है.