OnePlus 12 Smartphone: Oneplus का स्मार्टफोन आज सब की जुबान पर है. अभी हाल ही में ये अपना oneplus 12 लॉन्च करने की तैयारी में है. लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन की तुलना iPhone से की जा रही है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इस स्मार्टफोन की बैटरी भी काफी अच्छी है.

इसकी अभी लॉन्चिंग भी नहीं हुई और इस स्मार्टफोन के फोटोज लीक हो गए है. लोग इसे अभी से ही खूब प्यार दे रहे है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते है.

कैमरा

OnePlus के स्मार्टफोन में कैमरा हमेशा धाकड़ मिलता है. ऐसे में OnePlus 12 में कैमरा अच्छा नहीं मिले कैसे हो सकता है. आपको इस OnePlus 12 स्मार्टफोन में पंच कैमरा डिस्प्ले मिलता है. आपको इसके बैक पैनल में वनप्लस 11 की तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप मिलता है. इस कैमरा सेटअप में दो रेगुलर सेंसर एक पेरीस्कोप सेंसर दिया गया है. इसमें आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिलता है. आपको इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरी स्कोप सेंसर भी दिया गया है.

फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में कमाल के फीचर्स मिलते है. बात अगर OnePlus 12 में कई सारे फीचर्स मिलते है. इस में आपको 150 W की फास्ट चार्जिंग मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग दी गई है. यही नहीं इसका डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला है जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है.

लुक

इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसकी तस्वीरें रेंडर पर लीक किए गए हैं. वैसे अगर आप इस नए OnePlus 12 की डिजाइन को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की OnePlus 11 की तुलना में ज्यादा का अंतर नहीं समझ आएगा. आपको इस स्मार्टफोन में अलर्ट स्लाइडर और पावर बचन को दाई तरफ रिप्लेस किया है. इसमें आपको लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स के बटन भी मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन के बैक पैनल को ग्लासी डिजाइन के साथ तैयार हुआ है. इस OnePlus 12 स्मार्टफोन का बहुत ही पतले बेजेल्स के साथ लॉन्च होगा.

कब होंगा लॉन्च

सब इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने का वेट कर रहे हैं. ऐसे मे ये स्मार्टफोन OnePlus 12 को अगली तिमाही में लॉन्च हो सकता है. वैसे अभी इस बारे में अभी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आयी है.