टेलीकॉम कंपनी Jio हर बार कुछ ऐसा प्लॉन लती है की ग्राहक उस पर टूट पड़ते हैं। हालही में जिओ ने एक ऐसा ही प्लॉन पेश किया है। आपको बता दें की जिओ ने अपने कुछ OTT प्लॉन के बंडल को बाजार में उतारा है। वहीं कंपनी ने अपने सबसे महंगे प्लॉन को भी लांच किया है।

जिसकी कीमत 3662 रुपये है। अपने इस प्लॉन के सहारे ही जिओ अब दूसरी प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने में लगी हुई है। यदि आप पूरे साल भर बार बार रिचार्ज कराने के झंझट से बचना चाहते हैं तो यह प्लॉन आपके लिए ही है। इसमें कई सुविधाएं भी आपको दी जा रहीं हैं। आइये अब आपको इस प्लॉन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जिओ के 3662 रुपये के प्लॉन की डिटेल

आपको बता दें कि इस प्लॉन में ग्राहकों को 365 दिन यानि 1 साल तक की वैलिडिटी दी जायेगी। इसे आपको प्रतिदिन 2.5GB का डेटा भी दिया जाएगा यानि आपको कुल 912.5 जीबी डेटा दिया जाएगा।

इसके अलावा आपको इसमें अनिलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 5G डेटा भी दिया जा रहा है। प्रतिदिन आपको 100 एसएमएस की सुविधा भी इस प्लॉन में दी जा रही है। इन सबके अलावा आपको SonyLiv, Zee5 और जियो टीवी, जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

जिओ के 2999 रुपये के प्लॉन की डिटेल

इस प्लॉन में आपको 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसमें आपको 2GB डेटा प्रतिदिन मिलता है। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा भी आपको इस प्लॉन में दी जा रही है। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। Airtel Xstream play का आनंद भी आप इस प्लॉन के साथ उठा सकते हैं।