Jio New Recharge Plan जैसे कि सभी लोग जानते हैं देश भर में सबसे ज्यादा यूजर्स रिलायंस की तरफ से पेश किए गए जिओ के सिम का इस्तेमाल करते हैं। हाल ही में जिओ की कंपनी ने अपना एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है।

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक जिओ कैसे नहीं रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को मात्र 101 रुपए में 100 जीबी डाटा दिया जा रहा है। अगर आपके पास भी जिओ का सिम है तो यह रिचार्ज प्लान आपको बहुत ज्यादा खुशी दे सकता है। आईए इस नए रिचार्ज प्लान की पूरी जानकारी आपको देते हैं। 

Jio Fiber Service New Recharge Plan 

जिओ की तरफ से पेश किए गए प्लेन में आपको जिओ फाइबर की सुविधा मिलने वाली है। कंपनी ने जिओ फाइबर को सार्वजनिक कर दिया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ने AirFiber यूजर्स के लिए दो डाटा बूस्टर भी लॉन्च किए हैं जिसके तहत आपको एडीशनल डाटा दिया जाएगा। 

Must Read

कितने रुपए का है रिचार्ज प्लान Jio New Recharge Plan

कंपनी की तरफ से लांच किए गए नए जिओ के रिचार्ज प्लान के लिए आपको मात्र 101 रुपए चुकाने हैं। वही कंपनी 251 रुपए में डाटा बूस्टर पैक लॉन्च कर रही है। इसके अलावा आपको बता दे 401 रुपए का डाटा बूस्टर प्लान पहले से ही लॉन्च है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अगर आप ₹101 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 100 GB का डाटा बेस प्लान की स्पीड पर दिया जाएगा।

बेस बैलेंस है जरूरी

कंपनी की तरफ से सामने आ रही है जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इन दोनों में से कोई भी रिचार्ज प्लान तभी काम करेगा जब आपका फोन में बसे प्लेन का रिचार्ज मौजूद हो। अगर आपका बेस प्लान खत्म हो जाता है तो इस प्लान के तहत डाटा काम नहीं करेगा। आप इसे अपने बेस्ट प्लान के वैलिडिटी रहने तक ही यूज कर सकते हैं। 

AirFiber Max पर मिलेंगे विषेश फिचर्स 

अगर आप और फाइबर मैक्स के तहत मिल रहे रिचार्ज प्लान की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 1499 का रिचार्ज प्लान दिया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको 300 mbps की स्पीड दी जाएगी। वहीं इसमें आपको 1000 जीबी डाटा मिल जाएगा फुल स्टार इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए ग्राहकों को स्पेशल फीचर्स दिए जा रहे हैं जैसे कि मनचाहा टीवी चैनल, OTT प्लेटफार्म, आदि।