Lava Blaze 2 5G: दरअसल अभी हाल ही में चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ग्राहकों को खुश करने में लगी है. अभी हाल ही में एक नया फोन लावा ब्लेज़ 2 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है. ये स्मार्टफोन इसी नवम्बर में लॉन्च होने वाली है. इसका टीज़र कंपनी ने शेयर कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको टीज़र वीडियो शेयर किया हुआ मिलेगा. यह आपको एक ही डिज़ाइन और कलर ऑप्शन देखने को मिलता है. आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है. आप इस स्मार्टफोन को काले, हल्के नीले और बैंगनी रंग में पेले सकते है. अभी इसकी बाकि की जानकारी कंपनी ने नहीं दी है. ऐसे में चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर के बारे में बताते है.

Lava Blaze 2 में मिलने वाले Features

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल इस लावा ब्लेज़ 2 4जी को इंडियन मार्केट में इसी साल अप्रैल के महीने में लॉन्च किया गया था. ऐसे में आपको इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है. आपको इस स्मार्टफोन में ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज शेड में दिया जाता है. आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्लै 6.5-इंच IPS LCD का मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Unisoc T616 SoC प्रोसेसर मिलता है.

आपको इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है. आपको इसमें इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलती है. आपको इसमें 18W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. आप इसे विजय सेल, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट वेबसाइट जैसे जगह से ले सकते हैं.