आज के समय में सोशल मीडिया का काफी विस्तार हो चुका है। पहले से समय में जहां सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर अधिक ख़बरों को लिखकर बताया जाता था। वहीं आजकल वीडियो के माध्यम से ख़बरों को दिखाने का प्रचलन काफी बढ़ा हुआ है।

वर्तमान समय में प्रतिदिन विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों लाखों वीडियो शेयर की जाती हैं। जिनमें से कुछ वीडियो काफी ज्यादा देखी जाती हैं। इस प्रकार की वीडियो ही वायरल वीडियो की कैटेगिरी में आती हैं। सोशल मीडिया पर वैसे तो कई कैटेगिरी की वीडियो ज्यादातर देखी जाती हैं। इन्हीं में से सांपो की वीडियो भी हैं। जिन्हें लोग सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

वायरल हो रही है वीडियो

सांपो के बारे में प्राचीन ग्रंथो में भी काफी कुछ वर्णित किया गया है। जिसका आधार लेकर कई प्रकार की फ़िल्में तथा टीवी सीरियल बने हैं। जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया है। इससे पता लगता है की आम आदमी का सांपो के बारे में जानने में काफी इंट्रेस्ट है।

इसी कारण आज भी सांपो से सम्बंधित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। वर्तमान समय में एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसको लोग काफी देख रहें हैं। हालांकि वीडियो कुछ ऐसी है जिसे देखकर लोग हैरान हो रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो पर कमेंट कर हैरानी भरी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

भारत  मे #motivationalquotes #motivationquotes #motivational: #morningmotivation #motivationmonday

बच्ची ने सांप को पकड़ा

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसको देखकर काफी लोग हैरान हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक छोटी बच्ची सांप की पूंछ अपने हाथों में पकडे हुए हैं। जब की सांप स्टूल के अंदर घुसा हुआ है। बच्ची सांप को बाहर की और लगातार खींच रही है और अपनी मम्मी को आवाज देकर इस बारे में बता रही है।

बच्ची की मम्मी घर के कमरे में नहीं आई लेकिन बच्ची ने सांप को अपने हाथों से खींच कर बाहर निकाल लिया तथा उसको निकाल कर कमरे के बाहर ले आई। वीडियो में आप इस से को देख सकते हैं। काफी लोग इस वीडियो को देखकर हैरानी जाता रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। वीडियो में आप काफी लंबे सांप को देख सकते हैं। जो काफी डरावना है हालांकि लड़की ने बिना डरे उस सांप को बाहर निकाल लिया है।