अगर आप अपने घर के किसी बुजुर्ग या अपने लिए एक सेकेंडरी फोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो itel का नया फीचर फोन itel it5330 को कंसीडर कर सकते हैं। itel ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए itel it5330 फोन को लॉन्च किया है।

फीचर्स

itel का ये नया it5330 फीचर फोन को कंपनी ने 11.1mm की थिकनेस के साथ पेश किया है। इसमें आपको 2.8 इंच का कलर डिस्प्ले भी दिया गया है। यह फोन मल्टीलिंग्वल इंटरफेस सपोर्ट के साथ नौ भाषाओं के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। ये फोन इंग्लिश, हिंदी, गुजराती, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषा का सपोर्ट मिलता है।

बैटरी

इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 1900mAh बैटरी दी गई है, और फोन में सुपर बैटरी मोड भी दिया गया है। कंपनी के इस नए फीचर फोन का बैटरी बैकअप कमाल का है, ये फोन आपको 12 दिन के बैटरी बैकअप के साथ मिल रहा है। यानी कि अगर आप इसे एक बार चार्ज कर लें तो इसके बाद फोन को 12 दिन तक बिना चार्ज किए इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्टोरेज एंड एंटरटेनमेंट

आपका ये फोन 32GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है। आपके एंटरटेनमेंट के लिए फोन में वायरलेस एफएम की सुविधा दी गई है, इसके लिए आप बिना हेडफोन लगाए हुए रेडियो का आनंद ले सकते हैं। इस फोन में मौजूद किंग वॉइस फीचर असिस्टेंट की तरह काम करता है और इनकमिंग कॉल्स, मैसेज, डायलिंग नंबर की जानकारियों को रीड भी करता है। इसके अलावा आपको इस फोन में दो सिम स्लॉट दिए गए हैं। इस फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और वीजीए कैमरा की सुविधा भी दी गई है, और मार्केट में यह फोन को आप चार कलर ऑप्शन ब्लू, लाइट ग्रीन, लाइट ब्लू, ब्लैक में खरीद सकते हैं।