Mahindra कंपनी जल्द ही अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करने जा रही है। अब तक महिंद्रा की बोलेरो कार ने पिछले 23 सालों से मार्केट में अपना पैर जमाया हुआ है। कंपनी ने महिंद्र स्कॉर्पियो के बाद लांच के बाद इसके नए मॉडल को मार्केट में लांच किया है।

लेकिन महिंद्रा बोलेरो एक ऐसी एसयूवी कार है जिसको बिना किसी बदलाव के लगातार बेचा जा रहा है और लोग इसको दमदार इंजन और अच्छे माइलेज के कारण आज भी पसंद करते हैं और खरीदते हैं। कंपनी ने इस कार के लिए पहले घोषणा किया था कि वह जल्द इसको भी नए अंदाज में लॉन्च करेगी। इसके लिए लोग काफी दिनों से इंतजार ही कर रहे हैं। कंपनी ने बीच में इसकी तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें बोलेरो को नए रंग में देखा जा रहा है।

Mahindra Bolero का दमदार इंजन

कंपनी ने अपनी बोलेरो ने धाकड़ परफॉर्मेंस को बरकरार रखने के लिए 1.5 लीटर के चार सिलेंडर डीजल इंजन दिए हैं। बता दें कि यह इंजन 75 एचपी का पावर और 210 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा आपको इसमें 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। आपने बोलेरो को गांव की सड़को पर खूब दौड़ते देखा होगा, ग्रामीण जगहों में इसको चलाना काफी स्मूथ होता है और इसलिए वहां पर इसको काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है।

नई Bolero आनें के लिए करना होगा इंतजार

यदि अभी आप इस नई महिंद्रा बोलेरो को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा। इसके बारे में कंपनी ने किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है। सूत्रों के अनुसार इस नई महिंद्रा बोलेरो को इस साल 2024 के अंत तक लांच किया जा सकता है।
आपको बता दें कि इन सभी जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है। यदि आप महिंद्रा बोलेरो खरीदना चाहते हैं तो आप अभी बिक रही बोलेरो या फिर बेहतरीन लुक के साथ आने वाली नई बोलोरो को खरीद सकते हैं।