Bajaj Platina 110: Bajaj Platina 110 बाइक कई सारे लोगों को पसंद है. ये बाइक लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इस बाइक में कई सारे फीचर्स मिलते है. इस बाइक में इंजन भी दमदार है. इस बाइक की कीमत भी कम नहीं है. ये लोगों को बजट में होती है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में गियर इंडिकेटर, ABS इंडिकेटर, और गियर गाइडेंस भी दिया गया है. आपको इस में कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते है.

इंजन

सबसे पहले इसके इंजन के बारे में बता देते है. आपको ये बजाज प्लेटिना 110 में सिर्फ और सिर्फ 115.45 cc air-cooled इंजन दिया गया है. इस बाइक में लगा इंजन 8.6 PS @ 7000 rpm की अधिकतम पावर जेनरेट करने में सक्षम है.आपको इस बाइक में 11 l फ्यूल टैंक की क्षमता वाला मिलने वाला है.

कीमत

बात अगर Bajaj Platina 110 की असल कीमत की बात करें तो ये बाइक आपको 80 हजार रुपये में आसानी से खरीद सकते है. इसकी ये कीमत शो रूम की कीमत है. ऐसे में इस बाइक के ऑन रोड आते आते इसकी कीमत में थोड़ा इजाफा हो सकता है. चलिए अब आपको इस बाइक के ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड Bajaj Platina 110

आपकी जानकारी के लिए बता दे सेकंड हैंड ऑफर बहुत सारे वेबसाइट के जरिये आपको मिलते है. आपको सेकंड ऑफर olx से लेकर क्विकर जैसे वेबसाइट पर मिल जाएगा. असल में इन वेबसाइट पर आपको कोई भी विश्वासघात कम होगा. ऑफर की बात करें तो आपको सेकंड हैंड Bajaj Platina 110 का ऑफर Quiker वेबसाइट पर होने वाला है. इस की कीमत सिर्फ और सिर्फ 22000 रुपए ही रखी है. इसकी कंडीशन काफी अच्छी है.