Hero Splendor Plus 100cc: Hero Splendor Plus 100cc वाली बाइक लोगों के दिलों पर राज करती है. अभी हाल ही में लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इसमें दिए जाने वाले इंजन भी दमदार है. इस बाइक पर अब तो फाइनेंस प्लान भी मिलने लगा है. लोग इस बाइक को अब खरीदने के लिए बेताब है. अगर आप ये बाइक को खरीदते है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है

कीमत

चलिए सबसे पहले आपको कीमत के बारे में बताते है ताकि आपको फाइनेंस प्लान समझ पाएं. अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस के बेस वेरिएंट को खरीदते है तो इसकी कीमत 70,658 रुपये रखी गयी है. ये कीमत शो रूम की कीमत है. लेकिन ये बाइक ऑन रोड आते आते 85,098 रुपये के करीब की हो जाती है. अब चलिए आपको इस बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में बताते है.

फाइनेंस प्लान

Hero Splendor Plus 100cc में मिलने वाला फाइनेंस प्लान मध्यम वर्गीय परिवार को मदद मिल जाएगी. आप को इस बाइक koखरीदने के लिए सिर्फ और सिर्फ 9 हजार रुपये देने होंगे. यही नहीं कपंनी आपको इस बाइक पर खरीदने पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 76,098 रुपये का लोन देने वाला है. इस फाइनेंस प्लान के बाफ आपको हर महीने 2,445 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करना पड़ेगी. कम कीमत में बाइक आपकी हो भी जाएगी.

इंजन

बात अगर इस Hero Splendor Plus 100cc बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में 4 स्ट्रोक इंजन में 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बाइक में लगा इंजन में 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ये बाइक 83 किलोमीटर का प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है.