Nokia 1100 Lite 5G Smartphone: ये बात तो हु सब जानते हैं की Nokia के स्मार्टफोन कुछ कम नहीं है. ऐसे में अभी हाल ही में नोकिया ने अपना एक और स्मार्टफोन जिसका नाम Nokia 1100 लाइट रखा है उसे लॉन्च किया गया है.. इसमें आपको बैटरी बैकअप भी अच्छा मिलने वाले है. आपको इसमें ram और स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. आप अपने जरूरत के हिसाब से कुछ भी ले सकते है. आपको इसमें कैमरा भी बहुत धाकड़ मिलता है.इसका बैटरी बैकअप इतना अच्छा मिलता है की ये 2 दिन तक चलता है. आपको इसमें स्क्रीन के प्रोटेक्शन भी धाकड़ मिलती है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे मैकन डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आप अगर कोई स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए इस स्मार्टफोन से बेहतर तो आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस Nokia 1100 5G शानदार स्मार्टफोन में 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगी. असल में यह फोन कीपैड सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए आपको इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास देखने को मिलती है. बात अगर स्टोरेज और रैम की करें तो आपको इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज देखने को मिलने वाले हैं.

बैटरी बैकअप

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें मिलने वाले मोबाइल की बैटरी बैकअप की करें तो इस स्मार्टफोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 7200mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है. इस मोबाइल की बैटरी करीब करीब 2 दिन तक चलने में सक्षम है.

कीमत

आपको ये स्मार्टफोन बहुत ही ज्यादा कीमत पर नहीं मिलने वाला है. ये फ़ोन आपको सिर्फ 14999 में बुक करा सकते है. लेकिन क्या आपको पता है ये स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 1 हज़ार में अपना बना सकते है. जी हाँ आप इसे 1 हज़ार में बुक कर सकते है.