Motorola G54 5G स्मार्टफोन की दुनिया में मोटोरोला का नाम बहुत ज्यादा भरोसेमंद है अब तक की सबसे पुरानी और विश्वास नहीं है कंपनी है जिसने हाल फिलहाल में अपने नए 5G फोन को लांच किया है। ग्राहकों द्वारा इस नए मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त स्टोरेज क्वालिटी और बेहतरीन बैटरी क्वालिटी मिल रही है। इसके अलावा इसकी कैमरा क्वालिटी और अन्य फीचर्स जानकर आप और भी हैरान रह जायेंगे। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। 

Motorola G54 5G Screen specification 

अगर हम इस शानदार फोन के स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें कंपनी की तरफ से इसकी पूरी डिटेल्स दे दी गई है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको FHD+ स्क्रीन का साइज 6.5 इंच का तथा स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सेल देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको आस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ ही साथ रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज दिया जा रहा है। 

Must Read

दमदार बैट्री देगी साथ 

वहीं अगर हम इस मॉडल के दमदार बैटरी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है। इसी के साथ कंपनी का दावा है इस मॉडल में आपको फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा जो की 30 W का है। बैटरी बैकअप के मामले में लोगों ने इस मॉडल को बहुत अच्छी रिव्यूज दिए हैं।

कैमेरा क्वालिटी ने जीता दिल 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको एचडी कैमरा क्वालिटी दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। जबकि इस मॉडल में रियर कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है।