Motorola Edge 40 Smartphone: कई सारे लोग Motorola का शानदार 5G स्मार्टफोन का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे थे. आपकी जानकरी के लिए बता दे आख़िरकार कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में बता ही दिया है.दरअसल motorola का जो स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है उस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 40 स्मार्टफोन, ये इसी 23 मई को लॉन्च होगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताएंगे.

Motorola Edge 40 स्मार्टफोन

ऑफिसियल तौर पर कंपनी ने मोटो एज 40 की लॉन्च का एलान कर दिया है. फ़िलहाल तो ये स्मार्टफोन यूरोप के बाजार में मिलता है. ये अभी भारत में लॉन्च होगा या नहीं इस बात को लेकर कई सारे सवाल थे जिसके जवाब कंपनी ने दे दिए. जैसे ही स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो जाएगा वैसे ही ये फ्लिपकार्ट पर आ जाएगा. इस स्मार्टफोन को नेबुला ग्रीन, लूनर ब्लू कलर और एक्लिप्स ब्लैक ऑप्शन्स में टीज किया है। चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Motorola Edge 40 के धांसू फीचर्स

सबसे पहले शुरुआत करते हैं स्मार्टफोन के डिस्प्ले से. आपको मोटोरोला एज 40 के इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलती है. इतना ही नहीं आपको इसमें 2,400 x 1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. ये स्मार्टफोन 1200 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे किसी भी स्मार्टफोन के लिए कैमरा आज कल जरुरी हो गया. बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन सपोर्ट के साथ साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है. बात अगर कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन आपको 27,999 रुपये में मिल जाएगा.