नई दिल्ली : दीवाली ऑफर में यदि आप मोबाइल नही खरीद पाए है तो इसमें आपको निराश होने की जरूरत नही है क्योकि मोबाइल बाजार का एक और दमदार स्मार्टफोन काफी कम कीमत के साथ आपको मिल रहा है। जिसके फीचर्स दमदार होने के साथ इसमें तगड़े डिस्काउंट भी देखने को मिल रहा है हम यहां बात कर रहें है Motorola के द्वारा पेश किए जाने वाले Motorola G14 की, जो अपनी दमदार बैटरी से चर्चा में बना हुआ है। यदि आप इस स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए जानते है इसकी खासियत के बारें में..

Motorola G14 नए स्मार्टफोन की कीमत

Motorola G14 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शोरूम कीमत 12999 रूपए के करीब की है इस स्मार्टफोन पर मिल रहे भारी डिस्काउंट के तहत इस फोन के दें 128GB वेरिएंट में फ्लिपकार्ट पर लगभग 34% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद यह स्मार्टफोन आपको 8499 रुपए में प्राप्त हो जाएगा |

Motorola G14 नए स्मार्टफोन के फीचर्स

Motorola G14 नए स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसके अंदर ऑक्टा कोर Unisoc T616 प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाएगा |इस फोन में आपको 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Motorola G14 नए स्मार्टफोन का कैमरा

Motorola G14 नए स्मार्टफोन का कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलेगा। वही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola G14 नए स्मार्टफोन की बैटरी

Motorola G14 नए स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई  है जिसमें आपको 20W की फास्ट चार्जिंग सुविधा देखने को मिल जाती है |