Moto G34 5G: देखा जाए तो स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनी की भरमार है. ऐसे में Moto अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लाइ है. अभी हाल ही में ये अपने एक स्मार्टफोन को मार्केट में लाने वाली है. इस स्मार्टफोन का नाम Moto G34 5G है. ये स्मार्टफोन बहुत सस्ता 5जी स्मार्टफोन होगा. इसमें ग्राहकों को कई बेहतरीन फीचर्स कम दाम में मिलेंगे. चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और कैमरा दिया जाएगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है जिसे जान आप इस स्मार्टफोन को लेने के लिए बेचैन हो जाएंगे. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और पंच होल डिजाइन मिलेगा. बात अगर परफॉरमेंस की करें तो उस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है. यही नहीं आपको इस डिवाइस में इंटरनल स्टोरेज और रैम के नाम पर 8GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया गया है.

कैमरा

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ डुअल कैमरा सेटअप भी दिया गए है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

बैटरी

आपको इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये स्मार्टफोन अभी सिर्फ चीन में लॉन्च हुआ है और वहां पर इसकी कीमत 999 युआन है जो भारतीय रुपयों में 11,990 रुपये है. ये भारत में कब लॉन्च होगी इसकी जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है.