वर्तमान समय में सरसों के तेल के भाव काफी कम हो चुके हैं। अतः यदि आप सरसों के तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो बाजार से इसको जल्दी ही खरीद लें। बाजार से आप काफी सस्ते में सरसों के तेल को खरीद कर अपने पैसे की बचत कर सकते हैं।

यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। जिसका लाभ आपको तुरंत उठा लेना चाहिए। आपको बता दें कि सरसों के तेल के भाव अपने हाई स्तर से करीब 60 रुपये कम हैं अतः यदि आपने इसका लाभ नहीं उठाया तो आपको पछतावा करना होगा। असल में जानकार लोगों का मानना है कि कुछ ही समय बाद में सरसों के तेल के भाव बढ़ सकते हैं।

जान लें सरसों के तेल के ताजा भाव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल के भाव अब पहले से काफी कम हो चुके हैं। अतः आप सरसों का तेल खरीदकर अपने पैसे की बचत कर सकते हैं। जानकारी दे दें की उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरसों के तेल के दाम 145 रुपये प्रति लीटर चल रहें हैं। इसके अलावा जिला सीतापुर में सरसों के तेल के दाम 144 रुपये प्रति लीटर चल रहें हैं। बदायू में भी सरसों के तेल का भाव 144 रुपये प्रति लीटर चल रहा है।

इन शहरों में भी कम हैं दाम

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भी आप काफी कम रेट में सरसों का तेल खरीद सकते हैं। यहां पर सरसों के तेल के दाम 143 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया गया है। इसके अलावा आप शाहजहांपुर में भी काफी कम रेट में सरसों का तेल खरीद सकते हैं। यहां पर सरसों के तेल के दाम 144 रुपये प्रति लीटर हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भी सरसों के तेल के दाम 144 रुपये प्रति लीटर चल रहें हैं।