नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली और निरहुआ कें डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते है। इस जोड़डी का हर एक अदाज फैसं को बेहद पसंद आता है। स जोड़ी ने साथ मिलकर की जबरदस्त फिल्में दी है जिनमें इनका रोमांस सिर चढ़कर बोला बैष ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली गुलाबी साड़ी पहने हुए अपने हुस्न का जलवा दिखाते नजर आ रही हैं

भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी फिल्मों से कही ज्यादा गाने को लेकर सुर्खियो में बने रहते हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं।

Naina Karata Nihora | BHOJPURI SONG | Dinesh Lal Yadav | Aamrapali Dubey

सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव के सांथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी कहर ढाते नजर आती है। इस जोड़ी की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी हुई है। दोनों ने अपनी दमदार अदाकारी से  भोजपुरी सिनेमा में सफलता के झंडे गाड़े हैं।

इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ ( Naina Karata Nihora) में निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने  मिल रहा है। गाने के वीडियो में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही झक्कास नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘नैना कराता निहोरा’ में निरहुआ और आम्रपाली के बीच करीब आना तो कभी चुंबन जैसे सीन्स को दर्शाया गया है। जिसे देख दर्शकों के दिलों में आग लगी जा रही है।

वायरल हो रहे इस गाने को कल्पना ने गाया है। जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है। ये गाना निरहुआ की फिल्म NIRAHUA CHALAL SASURAL 2 का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। निरहुआ का ये काफी पुराना गाना है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी कम नहीं है।