Nokia 6600 Pro Plus 5G: नोकिया ने अभी अभी Nokia 6600 Pro Plus 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. इसमें कैमरा बिलकुल धांसू है. लोगों के दिलों में ये लॉन्च से पहले ही जगह बना चुकी है. इसमें आपको कई सारी चीज़े ऐसी मिलेंगी जो आपका दिल जीत लेगी. नोकिया एक के बाद एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. ऐसे में ये स्मार्टफोन नोकिया को एक नई ऊंचाई पर लेकर जा रहा है. यही नहीं लोगों को ये स्मार्टफोन काफी पसंद आ रहा है. यकीन मानिए अगर आप इस फ़ोन को देखेंगे तो दीवाने हो जाएंगे.  चलिए आपको इसके फीचर्स और कैमरा के बारे में बताते है.

डिस्प्ले और स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Nokia 6600 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 4.8 इंच की सुपर AMOLED स्क्रीन मिलती है. यही नहीं नोकिया के इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के लिए फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलता है. इस स्मार्टफोन मेंऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 मिलेगा. यही नहीं इस नोकिया स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज वर्जन तक मिल सकता है.

बैटरी, कैमरा और कीमत

आपको इसमें सिंगल 108MP का सेंसर मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा सिंगल कैमरा 32MP का मिलता है. बात अगर बैटरी की बात करें तो आपको इस Nokia स्मार्टफोन में 6700mAh का बैटरी मिलता है. यही नहीं Nokia के इस स्मार्टफोन के रिलीज़ डेट इस साल की अगली तिमाही में हो सकती है. बात अगर कीमत की करें तो आपको इस Nokia की कीमत $99~ रुपये होती है.