Nokia का यह फोन लुक में दे रहा है जिओ के फोन को मात 

Nokia 7610 5G के चर्च इन दोनों मार्केट में काफी तेज हो गए है। नोकिया का फोन फिर से मार्केट में तेजी पकड़ने लगा है इस बार नोकिया का यह फोन जिओ को काफी अच्छा टक्कर दे रहा है। इस फोन में आपको विभिन्न प्रकार के फीचर मिलते हैं जिसमें सबसे ज्यादा प्रचलित फीचर एंटी स्क्रैचिंग कोडिंग का है। इसका मतलब आपके इस फोन में किसी भी प्रकार का स्क्रैच नहीं लगेगा। इसके अलावा नोकिया के लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है। बीते कुछ समय से नोकिया का यह फोन मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है।

अगर आप नोकिया के इस नए फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे दी गई है। हम आपको नोकिया के इस जबरदस्त फोन के फीचर कीमत और अन्य प्रकार की सभी जानकारी के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Nokia 7610 5G के फिचर

अगर हम नोकिया फोन के कुछ जबरदस्त फीचर की बात करें तो यह बहुत ही बेहतरीन स्मार्टफोन है। इसके लाजवाब लुक के साथ-साथ आपको कुछ अन्य फीचर भी मिलते हैं जैसे – इसमें आपको 6.5 इंच का इंफिनिटी एचडी डिस्प्ले मिलता है, इसमें 5G कनेक्टिविटी एंड्रॉयड 13 की सुविधा मौजूद है, इसके अलावा एंटी स्क्रैचिंग कोड और कुछ अन्य सुविधा मिलती है जो इसे बहुत ही बेहतर बनाती है।

अगर हम इसके इंटरनल स्टोरेज और बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 128 जीबी की इंटरनल मेमोरी और 8GB का रैम मिलता है। इस फोन में आपको 6800 mAh की बैटरी मिलती है। अगर इस फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसमें आपको और भी अलग-अलग फीचर्स मिलते हैं जो इस फोन को काफी तगड़ा बनाते हैं।

इस फोन के कुछ जबरदस्त हिडेन फीचर्स में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इस फोन को आता आसानी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं और इसका इस्तेमाल कहीं भी कर सकते हैं यह बहुत ही जबरदस्त फोन है जो आपके लुक को और एन्हांस करता है।