Nokia एक बहुत ही पुरानी कंपनी है जिसने भारत में बहुत नाम के साथ लोगों का विश्वास भी कमाया है। बता दें कि इस कंपनी ने अब तक मार्केट में कई सारे फोन निकाले हैं। आधुनिक युग को देखते और समझते हुए अभी हाल में एक Nokia ने एक फोन निकाला है जो सबसे ज्यादा चर्चे में है। बता दें कि यह एक की-पैड फोन है, लेकिन इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं, जिसका नाम कंपनी ने Nokia 7610 5G रखा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में आपको बहुत सारे नए फीचर्स दिए गए हैं। और यदि आप भी एक नय फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Nokia 7610 5G आपके लिए एकदम परफेक्ट है। Nokia कंपनी ने अपने इस शानदार लुक वाले फोन की कीमत मात्र 4499 रुपए तय की है, तो चलिए अब आपको इस आसान से दाम में मिल रहे Nokia के फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं..

Nokia 7610 5G के फीचर्स

Nokia के इस फ़ोन में 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आपको एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 888 प्लस चिपसेट, 5G कनेक्टिविटी, फेस अनलॉक, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, फिंगरप्रिंट स्कैनर, टाइप-सी यूएसबी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक भी दिया गया है। इसमे आपको वीडियो और फोटोज स्टोर करने के लिए 8GB रैम और 128 GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।

Nokia 7610 5G का कैमरा

इस फोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इसमें आपके 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन से खींची गई फोटो की क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी होगी। आपको इस फोन में फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे आधुनिक व कमाल के फ़ीचर्स दिए गए हैं। अगर आप भी एक सेल्फी लवर हैं तो ये फोन आपके लिए एकदम परफेक्ट है, इसमें फ्रंट में आपको 20 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

Nokia 7610 5G की बैटरी

अगर आप इस फोन को मल्टीटास्किंग के लिए खरीदना चाहते हैं तो इससे बेहतर फोन आपके लिए हो ही नहीं सकता। इसमें आपको 6800 मिलिएम्पर की बैटरी दी गई है।