Nokia C2 2nd Edition Smartphone: नोकिया कंपनी पहले कीपैड के वजह से फेमस थी लेकिन अब स्मार्टफोन के वजह से नोकिया आसमान छू रही है. अब इस nokia कंपनी ने नए नए स्मार्टफोन को लॉन्च करना शुरू कर दिया है. अब नोकिया कंपनी एक से बढ़कर धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसे खरीदे बिना आप रह नहीं पाएंगे. अभी हाल ही में नोकिया का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है जिसका नाम Nokia C2 2nd एडिशन है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये आपके बजट में हैं.

Nokia C2 2nd Edition के धांसू फीचर्स

डिस्प्ले

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन 5.7 इंच की IPS डिस्प्ले स्क्रीन मिल जाती है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 960×480 पिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में आपको 1GB और 2GB का रैम ऑप्शन मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. ये डिवाइस एंड्रॉयड 11 Go Edition पर चलता हैं. ये स्मार्टफोन में MediaTek क्वाड कोर प्रोसेसर मिलता है.

सिक्योरिटी

आपको इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक की फैसिलिटी मिलती है. इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर नही मिलता है.

कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन 5 मेगापिक्सल का एलइडी फ्लैश मिलता है. वही इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

कनेक्टिविटी

आपको इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर डुएल सिम सपोर्ट, 4G LTE, 1 micro SB Port, 2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं. इस स्मार्टफोन हैंडसेट में सिंगल सिम वर्जन है.

Nokia C2 2nd Edition कीमत

इस नोकिया C2 2nd एडिशन स्मार्टफोन की कीमत 79 यूरो यानी की 6,540 रुपए है. उम्मीद है कि इस हैंडसेट को लैटिन अमेरिका और अफ्रीका में लॉन्च किया है. इस फोन को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च जाएगा क्योंकि ग्रे और ब्लू में मिलेगा.