नई दिल्ली: नोकिया कंपनी भारत के फोन बाजार में लंबे समय से राज कर रही है। इस कपंनी ने भारत में नए दमदार फीचर्स के फोन को पेशकर भरपूर सफलता पाई है। नोकिया कंपनी एक बार फिर से भारत के बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में नोकिया कंपनी का नया फोन Nokia 7610 Pro Max इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। नोकिया का यह दमदार फोन 5G स्मार्टफोन है। इस फोन के कैमरे की क्वालिटी और आंधी की तरह स्पीड इसकी सबसे बड़ी खासियत है। 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला यह फोन अच्छे से अच्छे DSLR को भी मात देने वाला है। आईए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में..

Nokia 7610 Pro Max Camera

Nokia 7610 Pro Max के कैमरे के बारे में बात करे, तो इस फोन में आपको एक मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। इसी के साथ ही आपको इस फोन में MP4 वीडियो प्लेयर और MP3 ऑडियो प्लेयर का सिस्टम दिया जाएगा।

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स

Nokia 7610 Pro Max के फीचर्स की बात करें, तो यह फोन में भले ही आपको Key-Pad का ऑफ्शन देखने को मिलेगा लेकिन इसके बाद भी इसमें आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस फोन की स्क्रीन 2.1 इंच की होने के साथ 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके साथ ही यह शानदार फोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ 8MB का बेहतरीन इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।

Nokia 7610 Pro Max की बैटरी

Nokia 7610 Pro Max की बैटरी के बारे में बात करें इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी 900mAh की दी जा रही है। जो मात्र एक से डेढ़ घंटे में 100% चार्ज करने में सक्षम है।

Nokia 7610 Pro Max की कीमत

Nokia 7610 Pro Max की कीमत की बात करें तो यह फोन काफी किफायती होने वाला है। इस फोन की कीमत 4499 रुपए होने वाली है।