Nokia C2 2nd Edition: नोकिया के इस स्मार्टफोन क अलग काफी वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे. और आखिरकार ये मुराद पूरी हो गयी है. जी हाँ नोकिया ने अब Nokia C2 2nd Edition को लॉन्च कर दिया है. इस का लुक बहुत ही धाकड़ है. इसमें आपको मिलने वाले फीचर्स काफी सॉलिड मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट जितनी होगी. इस स्मार्टफोन का कैमरा ऐसा है जो DSLR को मात दे रहा है. अगर आप भी नोकिया के किसी स्मार्टफोन को लेना चाहते है तो आप Nokia C2 2nd एडिशन ले सकते है. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत और कलर

नोकिया का यह स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 7 हजार रुपये में मिल जाएगा. यही नहीं आपको इसमें 5.7 inch की स्क्रीन मिलती है. आपको इस नोकिया के फोन में ग्रे और ब्लू दोनों कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे.

फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 5.7inch की स्क्रीन मिलती है. आपको इसमें 1GB और 2GB का RAM मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 32GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिलता है. आप चाहें तो इसके स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं. इसके लिए आपको इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वाड-कोर मीडियाटेक चिप दिया गया है. आपको इसमें 2400mAh की रिमूवेबल बैटरी मिलती है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें पीछे की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. कनेक्टिविटी के तौर पर वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPS, ब्लूटूथ v5.00, USB OTG, माइक्रो-USB, 3G, और 4G मिलेंगे. इस स्मार्टफोन को 27 फरवरी 2022 को लॉन्च किया गया था.