Nokia Magic Max भारतीय बाजारो में दिन पर दिन नोकिया की पकड़ फिर से मजबूत हो रही है। जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं नोकिया बहुत ही पुराना और सबसे भरोसेमंद मोबाइल कंपनी है जीसने हाल फिलहाल में अपने नए 5G मॉडल को मार्केट में लॉन्च किया है।

इस नए मॉडल की सबसे बड़ी खासियत इसका लुक है। कंपनी की तरफ से दी गई अपडेट के मुताबिक इस मॉडल में आपको iPhone जैसी खुबसूरती मिलने वाली है। केवल इतना ही नहीं इसका लाजवाब कैमरा और जबरदस्त बैटरी क्वालिटी भी लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं।

Nokia Magic Max Camera 

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप नोकिया की तरफ से पेश किया जा रहे इस शानदार फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो इसके कैमरा क्वालिटी के बारे में डीटेल्स नीचे दी गई है।

  • 144 MP मेन रियर कैमरा
  • 32 MP Ultrawide लेंस
  • 5 MP डेप्थ सेंसर कैमरा
  • 64 MP सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमेरा 

Battery quality भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम इस मॉडल के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 6900 mAh Li-polymer non removable battery देखने को मिलेगी। इसी के साथ ही कंपनी यह भी दावा कर रही है कि ग्राहकों को इस शानदार सेट में 65 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। 

स्टोरेज में मिलेगी यह खासियत

अगर हम स्टोरेज के मामले में इसकी बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 12gb RAM वाला दो वेरिएंट देखने को मिलने वाला है। इसके पहले वेरिएंट में आपको 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है वहीं इसके दूसरी वेरिएंट में आपको 512 GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। स्टोरेज के अनुसार कीमत में कुछ परिवर्तन भी हो सकता है। 

कीमत भी होगी बजट फ्रेंडली

इसी के साथ ही अगर हम कीमत की बात करें तो कंपनी ने अब तक ऑफिशल वेबसाइट पर कीमत से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है। मगर सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की कीमत ₹ 30,000/- तक हो सकती है।