Nokia 7610 Mini:नोकिया का फ़ोन के मार्केट में अपना एक अलग दबदबा है. इस कंपनी ने स्मार्टफोन और फ़ोन बहुत खूब बनाए है जो आज ट्रेंड कर रहे है. अभी हाल ही में फिर से एक और स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro मैक्स है. आपको इसमें फीचर बहुत ही धाकड़ मिलेंगे. आपको इसमें मिलने वाली बैटरी भी कम नहीं है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फ़ोन में 6.9 इंच की सुपर अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाता है. आपको इसमें Corning Gorilla Glass 7 के लिए डिस्प्ले प्रोटेक्शन देखने को मिलता है. आपको इस फ़ोन में Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर देखने को मिलता है. आपको इसमें 12/16 GB की RAM और 256/512 GB ROM स्टोरेज के एक नहीं बल्कि तीन ऑप्शन देखने को मिलते हैं.

कैमरा और बैटरी

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में बैक साइड की ओर डुअल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में एक और कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फ्रंट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

आपको इस स्मार्टफोन में पावर के लिए Li-Polymer 900 mAh Non-removable पावरफुल बैटरी दी गयी है. आपको इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर्स मिलता है. इसके अलावा आपको टाइप सी चार्जिंग सॉकेट और ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स जैसे फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको यह स्मार्टफोन आपको लगभग 6600 रुपए में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन की असल कीमत अब लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा. इसके लॉन्च होने की डेट अभी कंपनी ने नहीं बताया है. कहा जा रहा है की आपको इस स्मार्टफोन के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है .