Nokia 2660 Flip: नोकिया एक मात्र ऐसी कंपनी है जो फीचर्स और लुक पर सबसे ज्यादा ध्यान देती है. यह कंपनी लोगों की पसंद और जरूरत के हिसाब से स्मार्टफोन और फोन को डिज़ाइन करती है. अब यह एक ऐसी कंपनी बन चुकी है जिसके स्मार्टफोन तो मार्किट में तबाही मचा ही रहे हैं लेकिन साथ में इस कंपनी के फ़ोन भी कमाल कर रहे है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक छोटा फ़ोन काफी ट्रेंड में है. इस फ़ोन का नाम Nokia 2660 है. आपको इसमें एक नही बल्कि दो वेरिएंट्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia 2660 फ्लिप में मिलने वाले वेरिएंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में नोकिया के तरफ से लॉन्च हो रहे है इस नए फोन को मार्केट में बहुत सारे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ये फ़ोन बुजुर्गों के लिए काफी अच्छा है. ऐसे में अगर आप भी इस मॉडल को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको ये बात फ़ोन खरीदने से पहले जान लेनी चाहिए की आपको इसमें दो शानदार वेरिएंट्स मिलेंगे. जी हाँ इस फोन में सबसे पहला वेरिएंट पॉप पिक और दूसरा लस ग्रीन में मिल जाएगा. . साथ ही इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आप इस बात को जान लीजिए की रंग के अनुसार कीमत पर कोई भी असर नहीं पड़ने वाला है.

मिलेगी स्क्रीन डिस्प्ले की फैसिलिटी

बता दे नोकिया कंपनी की तरफ से जिस स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है उस फोन में आपको 2.8 इंच का बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके साथ ही साथ आपको इस मॉडल में धमाकेदार बैटरी और काफी सुविधाजनक डिजिटल ट्रांजैक्शंस जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस फ़ोन को यूज़ करना बहुत ही आसान है. आपको मार्किट में इतनी सस्ती कीमत पर इतना धमाकेदार फीचर सिर्फ और सिर्फ नोकिया के ही मॉडल में मिलने वाला है. इसलिए अगर आप अपने घर में किसी बुजुर्ग के लिए एक शानदार फोन लेना चाहते हैं तो आपको एक बार इस फ़ोन को मौका जरूर देना चाहिए.