Nokia के फोन्स को हमारे देश में बड़ी संख्या में इस्तेमाल किया जाता है। लोग Nokia कंपनी पर भरोसा करते हैं। काफी लंबे समय से हमारे देश में Nokia के फोन्स इस्तेमाल किये जा रहें हैं। वर्तमान में Nokia नए फीचर्स के साथ काफी एडवांस फोन्स को बाजार में लांच कर रही है।

इसी क्रम में Nokia ने अपने धांसू फोन Nokia 7610 Pro Mini को लांच किया है। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं तथा इसकी कीमत भी काफी किफायती है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia 7610 Pro Mini के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है। इसकी कैमरा क्वालिटी बेहद जबरदस्त है। बता दें कि इसमें 64एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर+ टीओएफ 3डी डेप्थ सेंसर और दूसरा 48एमपी लेंस दिया गया है।

Android 13 OS पर यह फोन रन करता है तथा प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर आपको दिया गया है। इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसको आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia 7610 Pro Mini की बैटरी तथा कीमत

आपको बता दें कि इस फोन में पावर के लिए 6800mAh की दमदार बैटरी कंपनी ने दी हुई है। यह आपको अच्छा पावर बैकअप प्रदान करती है। अब इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें कि आप इस फोन की कीमत 7499 रुपए हो सकती है हालांकि इस फोन की वास्तविक कीमत इसके लांच होने के बाद ही पता लगेगी।